डील: अब सैमसंग गैलेक्सी एस22 पर 100 डॉलर की छूट, गैलेक्सी टैब एस8/+ पर पहली नकद छूट, और भी बहुत कुछ

आज के सभी बेहतरीन सौदे अब सैमसंग के नए गैलेक्सी एस22 स्मार्टफोन पर 100 डॉलर की छूट के साथ लाइव हैं, यह गैलेक्सी टैब एस8/+ टैबलेट के साथ-साथ Google Nest Wifi राउटर पर पहली नकद छूट के साथ है। $139 , इन सबके लिए नवीनतम 9टू5टॉयज़ लंच ब्रेक में शामिल हों।

सैमसंग के नए गैलेक्सी S22 स्मार्टफोन पर $100 की छूट

अमेज़ॅन अब एंड्रॉइड स्मार्टफ़ोन के लिए हाल ही में जारी किए गए अनलॉक किए गए सैमसंग गैलेक्सी S22 5G 128GB को $700 की पेशकश कर रहा है, जो कई रंगों में उपलब्ध है, यह 128GB संस्करण पर सामान्य $800 मूल्य टैग से $100 की पहली छूट की पेशकश कर रहा है। अमेज़ॅन फिर भविष्य की खरीदारी पर उपयोग करने के लिए $100 का क्रेडिट दे रहा है, जिससे प्रभावी रूप से आपको $200 की बचत हो रही है।

सैमसंग का नया गैलेक्सी S22 स्मार्टफोन ब्रांड की नवीनतम एंट्री-लेवल पेशकश के रूप में आता है जिसमें अभी भी कई प्रमुख विशेषताएं हैं। सब कुछ 6.1-इंच डायनामिक AMOLED 2X डिस्प्ले पर केंद्रित है जो 120Hz रिफ्रेश रेट और HDR10+ सर्टिफिकेशन द्वारा समर्थित है। हैंडसेट को पावर देने के लिए 3,700mAh की बैटरी के साथ एक बिल्कुल नया स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 SoC भी है। पीछे की तरफ ट्रिपल-सेंसर 8K कैमरा ऐरे है। हमारे व्यावहारिक लॉन्च कवरेज में क्या अपेक्षा की जा सकती है, इस पर करीब से नज़र डालें। अधिक जानकारी के लिए नीचे जाएँ।

Samsung Galaxy Tab S8/+ पर पहला कैश डिस्काउंट देखें

अमेज़न अब हाल ही में रिलीज़ हुए सैमसंग गैलेक्सी टैब S8+ पर एक नया प्रमोशन शुरू कर रहा है। अभी, आप नवीनतम 128GB एंड्रॉइड टैबलेट $825 में प्राप्त कर सकते हैं, $900 से कम, यह पहली नकद छूट और एक नया सर्वकालिक निचला स्तर है। अमेज़ॅन अभी भी भविष्य की खरीदारी के लिए $75 का क्रेडिट दे रहा है।

सैमसंग का नया गैलेक्सी टैब S8+ उसके नवीनतम फ्लैगशिप टैबलेट अनुभव के रूप में आता है जो 12.4-इंच AMOLED स्क्रीन पर केंद्रित है। सब कुछ नए स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिप द्वारा संचालित है जिसमें कम से कम 128GB स्टोरेज और 1TB माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट है। पैकेज को पूरा करने के लिए एस पेन सपोर्ट, वाई-फाई 6ई कनेक्टिविटी और पूरे दिन की बैटरी लाइफ का उपयोग करें। हमारे प्रथम इंप्रेशन कवरेज में क्या अपेक्षा की जाए, इसका बेहतर विचार प्राप्त करें।

अमेज़न अब $139। Google Nest Wifi राउटर ऑफर

अमेज़ॅन अब Google Nest Wifi Mesh Router के दो-पैक की पेशकश कर रहा है $209 , नियमित रूप से $299, हमने इस वर्ष $219 रेंज में कुछ सौदों को ट्रैक किया है, आज की पेशकश सबसे कम कीमत है जिसे हमने शॉर्ट लिस्टिंग के बाहर ट्रैक किया है अमेज़न पर $189 पर। आपको नीचे एक-पैक सूची भी मिलेगी $139 सामान्य $169 से, जो अमेज़न के अब तक के सबसे निचले स्तर से मेल खाता है।

यह वाई-फाई सिस्टम प्रति नोड 2,200 वर्ग फुट तक का कवरेज प्रदान करता है और एक समय में "200 डिवाइस" को संभाल सकता है। अन्य सुविधाओं में अतिथि पासवर्ड, डिवाइस प्राथमिकता, 2,200 एमबी/सेकेंड तक का डुअल-बैंड कवरेज और आकर्षक न्यूनतम आवास में माता-पिता का नियंत्रण शामिल है जो घर या कार्यालय में अच्छा लगता है। हमारे हाथ में मौजूद Google Nest Wifi सिस्टम की समीक्षा पर एक नज़दीकी नज़र डालें,

सर्वोत्तम व्यापार-सौदा

9to5google यह हर महीने एंड्रॉइड स्मार्टफोन और अन्य पर सभी सर्वोत्तम ट्रेड-इन सौदों पर भी नज़र रखता है। जब आप तय करें कि अपने डिवाइस को अपग्रेड करने का समय आ गया है, तो इस महीने के सर्वोत्तम ट्रेड-इन सौदों की जांच करना सुनिश्चित करें, या यदि आप नकद और सहायता के लिए अपने उपयोग किए गए डिवाइस को रीसायकल, व्यापार या बेचना चाहते हैं तो सीधे हमारे ट्रेड-इन पार्टनर को सौंप दें। . रास्ते में 9to5google !

सभी नवीनतम वीडियो, समीक्षाओं और बहुत कुछ के लिए 9to5toys YouTube चैनल की सदस्यता लें!

सीक्रेटलैब टाइटन ईवो 2022 समीक्षा: कई अपडेट इस गेमिंग कुर्सी को अब तक मेरी पसंदीदा बनाते हैं [वीडियो]

समीक्षा: AWOL का नवीनतम UST प्रोजेक्टर अविश्वसनीय रूप से उज्ज्वल और ज्वलंत छवियां प्रदान करता है [वीडियो]

ऑडियो-टेक्निका ATH-GL3 और ATH-GDL3 समीक्षामैं वास्तव में इन्हें पसंद करना चाहता था [वीडियो]

एफटीसी: हम आय उत्पन्न करने वाले ऑटो संबद्ध लिंक का उपयोग करते हैं। अधिक।

अधिक समाचारों के लिए YouTube पर 9to5Google देखें:

स्रोत

Posted in Uncategorized