अब कोई फिसलन नहीं होगी, "सोने में" डेजर्ट आरपीजी का वादा

गेम संदेश 4 जुलाई 2023, 21:03

डेज़र्ट एक्शन आरपीजी एटलस फॉलन सोना बन गया है। इसका मतलब यह है कि शीर्षक का प्रीमियर खतरे में नहीं है।

स्रोत फोटो: डेक13 इंटरैक्टिव,

और

इस साल मार्च में, डेक13 इंटरएक्टिव और फोकस एंटरटेनमेंट ने घोषणा की कि उनके नवीनतम प्रोडक्शन, एक्शन आरपीजी एटलस फॉलन में देरी हो गई है। फिर एक नई रिलीज़ डेट दी गई – 10 अगस्त, 2023। अब यह घोषणा की गई है कि गेम गोल्ड हो गया है। इसका मतलब यह है कि कोई भी खिताब अब और ड्रा नहीं गिना जाएगा।

There will be no more slippage, promising desert RPG

स्रोत: ट्विटर | फोकस मनोरंजन

जहां तक ​​एटलस फॉलन की बात है, खेल की कार्रवाई निर्दयी सूर्य देवता थेलोस द्वारा शासित एक रेगिस्तानी भूमि पर की गई थी। खेल के दौरान, हम एक साहसी व्यक्ति की भूमिका निभाते हैं जो इस अत्याचारी के शासन को उखाड़ फेंकने की कोशिश करता है । एक्शन आरपीजी शैली की विशिष्ट यांत्रिकी, जैसे कि गतिशील वास्तविक समय का मुकाबला, के अलावा, एटलस फॉलन में रेत सर्फिंग जैसे अधिक असामान्य तत्व भी शामिल होंगे।

यह भी याद रखने योग्य है कि गेम का एक व्यापक गेमप्ले दो सप्ताह पहले प्रकाशित किया गया था। यह दिखाता है कि दुनिया का युद्ध और अन्वेषण कैसा दिखता है। यदि आप इसके बारे में उत्सुक हैं, तो मैंने आपको यहां भेजा है।

एटलस फॉलन को PC, PlayStation 5 और Xbox सीरीज X/S पर रिलीज़ किया जाएगा। गेम को पोलिश भाषा संस्करण (केवल उपशीर्षक) प्राप्त होगा। शीर्षक डिजिटल और भौतिक दोनों संस्करणों में जारी किया जाएगा।

  1. डेक13 इंटरएक्टिव – आधिकारिक साइट

कागज पर चिकित्सा भौतिक विज्ञानी. हालाँकि, वास्तव में, एक मानवतावादी जिसे बचपन से ही खेलों से प्यार रहा है। इस जुनून के साथ, उन्होंने व्यापक दर्शकों के लिए लेखन में अपना हाथ आजमाने का फैसला किया। वह 2017 से Gry-Online.pl के साथ जुड़ी हुई हैं। उन्होंने गाइड के साथ शुरुआत की, और अब वह मुख्य रूप से न्यूज़ रूम, विश्वकोश और प्रचार के लिए रचना करती हैं। स्वयंभू फ्रीबी विशेषज्ञ। उसे रणनीतियाँ, सिमुलेटर, आरपीजी और डरावने गेम पसंद हैं। उनमें नेटवर्क टाइटल की भी कमजोरी है। उन्होंने डेड बाय डेलाइट और रेनबो सिक्स: सीज में काफी अश्लील घंटे बिताए। इसके अलावा, उन्हें डरावनी फिल्में देखना (जितनी बुरी उतना अच्छा) और संगीत सुनना भी पसंद है। हालाँकि, उनका सबसे बड़ा जुनून ट्रेन है।

अधिक

Posted in Uncategorized