ड्रैगन बॉल सुपर: सुपर हीरो – पहली कार्रवाई के आंकड़े: समीक्षा

ड्रैगन बॉल सुपर: सुपर हीरो का इटली में वितरित पहला एक्शन फिगर आया, गोकू और उसके दोस्तों द्वारा अभिनीत नई मूल एनिमेटेड फीचर फिल्म और उसके बाद बेहद सफल ड्रैगन बॉल सुपर: ब्रॉली आई।

जापानी सिनेमाघरों में इसकी रिलीज के एक महीने बाद भी, संबंधित लीक और स्पॉइलर से बचने के लिए, भले ही हमारे पास अल्ट्रा इंस्टिंक्ट हो, ड्रैगन बॉल सुपर का पहला एक्शन फिगर – जापानी बंदाई और तमाशी नेशंस की संग्रहणीय लाइन एसएचफिगुआर्ट्स के लिए सुपर हीरो। यह फिल्म के पहले प्रचार पोस्टर में दिखाए गए कुछ नायक सोन गोकू और स्मॉल के बारे में है, जिसमें सोन गोहन और वेजीटा को बहुत जल्द जोड़ा जाएगा।

ड्रैगन बॉल की एसएच फिगुआर्ट्स श्रृंखला ने, लगभग 15 वर्षों के दौरान, हर संभव और कल्पनीय गाथा (वीडियो गेम सहित) से लगभग सभी पात्रों को प्रस्तावित किया है, इसलिए दो पात्रों के साथ शुरुआती पंक्ति में आती है जिन्हें कई प्रस्तुतियों की भी आवश्यकता नहीं होगी। . पहला, भले ही ड्रैगन बॉल बाद में एक कोरल एनीमे बन गया, श्रृंखला का निर्विवाद नायक है, जबकि दूसरा ऐतिहासिक विरोधियों-सहयोगियों में से एक है, जिन्हें हाल के वर्षों में थोड़ा अलग कर दिया गया था और फिर फिर से शुरू किया गया (महान)।

हमारी समीक्षा में हम शायद पिकोलो के विवरण पर अधिक ध्यान केंद्रित करेंगे, जो संतुलन पर हाल ही में जारी की गई एक वास्तविक पुनर्व्याख्या प्रतीत होती है, जो श्रृंखला ड्रैगन बॉल जेड से प्रेरित है।

पैकेजिंग

dragon ball super super hero shfiguartsdragon ball super super hero shfiguarts

दोनों उत्पादों के लिए बक्सों में एसएच फिगुआर्ट्स संग्राहकों से परिचित एक लेआउट है, हालांकि, चयनात्मक होने के लिए हम ध्यान देते हैं कि कैसे उन्हें और अधिक विशिष्ट बनाने के प्रयास ने कुछ तत्वों पर ध्यान केंद्रित किया है जैसे कि लिखित, यहां चांदी संस्करण में , पारदर्शी भाग पर शीर्षक पृष्ठ जिससे हम अंदर और कार्डबोर्ड पर आकृतियाँ देख सकते हैं जो ब्लिस्टर की पृष्ठभूमि के रूप में कार्य करता है, दोनों आकृतियों के लिए एक ही रंग है। ड्रैगन बॉल के प्रत्येक एसएच फिगुआर्ट्स की तरह ये भी 3/4 पर विकसित उत्पाद के लोगो और तस्वीरें दिखाते हैं, जो दाहिनी पसली पर जारी है, जहां अन्य तस्वीरें भी बक्से के अंदर दिखाई देती हैं जो एक मंगा के विशिष्ट लेआउट को याद दिलाती हैं । पीछे की ओर बिछाने की संभावना, सहायक उपकरण और कुछ तकनीकी विवरणों के साथ विभिन्न आधिकारिक तस्वीरें दिखाई गई हैं।

ब्लिस्टर पैक और सामग्री

dragon ball super super hero shfiguartsdragon ball super super hero shfiguarts

आइए यह कहकर शुरू करें कि ये दो बहु-एक्सेसराइज्ड उत्पाद नहीं हैं। छाले में जो कुछ होता है वह बहुत कम हो जाता है लेकिन बहुत उपयोगी होता है। विनिमेय हाथों के एक सेट के अलावा (विनिमेय हाथों के बिना कोई एसएच फिगुआर्ट नहीं है) कुछ चेहरे (जैसे गोकू के मामले में) या सिर (जैसे पिकोलो के मामले में) विकल्प हैं। इन कुछ लेकिन बुनियादी सामानों का सेट हमें किसी भी मामले में दो सेनानियों की तकनीकों को दोहराने की कोशिश कर रहे आंकड़ों के साथ आनंद लेने की अनुमति देगा।

ड्रैगन बॉल सुपर: सुपर हीरो – बेटा गोकू

dragon ball super super hero shfiguartsdragon ball super super hero shfiguartsdragon ball super super hero shfiguartsdragon ball super super hero shfiguartsdragon ball super super hero shfiguarts

हमने जो पहला विश्लेषण किया है, वह जानबूझकर नहीं, सोन गोकू है। हमारे पास संग्रह में दस से अधिक हैं और हर बार हम आश्चर्यचकित होते हैं कि कैसे तमाशी राष्ट्र एक छोटे से हिस्से में भी, कुछ विवरणों को अलग करने में कामयाब होते हैं, जिन्हें केवल उन लोगों की सावधानीपूर्वक और "अनुभवी" आंखें ही नोटिस कर सकती हैं जो वर्षों से इन आंकड़ों को एकत्र कर रहे हैं। . गोकू का शरीर एक मानक शरीर है, जिसका उपयोग अनगिनत अन्य चरित्र आकृतियों में प्लास्टिक तत्वों से बनी एक संरचना के साथ किया जाता है, जो आकृति को स्थिति में रखकर जोड़ों को यथासंभव छिपाते हैं लेकिन साथ ही अधिकतम विस्तार की अनुमति देते हैं। कछुआ स्कूल की विशिष्ट गी (गोकू की नारंगी लड़ाकू वर्दी) का रंग इस बार नारंगी के कई रंगों में छाया हुआ दिखाई देता है। जिस चीज़ ने हमें सबसे अधिक सकारात्मक रूप से आश्चर्यचकित किया और जिसकी अन्य आकृतियों में कभी भी इतनी अच्छी तरह से देखभाल नहीं की गई थी, वह मानक और वैकल्पिक दोनों प्रकार के चेहरे हैं जिनमें दो सबसे अभिव्यंजक के लिए विशेष उल्लेख है … सुंदर !

»सोन गोकू सुपर हीरो के लिए यहां क्लिक करें

ड्रैगन बॉल सुपर: सुपर हीरो – पिकोलो

dragon ball super super hero shfiguartsdragon ball super super hero shfiguartsdragon ball super super hero shfiguartsdragon ball super super hero shfiguartsdragon ball super super hero shfiguarts

पिकोलो, जैसा कि हमने ऊपर कुछ पंक्तियाँ लिखी हैं, दोनों में से "नवीनतम" है, इसका ऊपरी शरीर पूरी तरह से संशोधित है। बस्ट, बाहें और छाती एक नया संस्करण है जो पूरी तरह से नई फीचर फिल्म से प्रेरित है, बिना खुद को महज नए रंग-रूप तक सीमित किए, जैसा कि कुछ लोगों ने उम्मीद की होगी। अन्य बातों के अलावा, एनीमे और मंगा के पारखी लोगों ने तुरंत देखा कि पिकोलो (या यदि आप चाहें तो जूनियर) की मांसलता गुलाबी नहीं बल्कि पीली है, जो मंगा की रंगीन प्लेटों में चुने गए रंग से पूरी तरह मेल खाती है । साथ ही इस मामले में शरीर की संरचना एक परिभाषित मूर्तिकला और व्यावहारिक और कार्यात्मक जोड़ों के साथ ठोस और मजबूत दिखाई देती है। अपने पहले के बेटे गोकू की तरह, पिकोलो चिह्नित और सावधानीपूर्वक परिभाषित विशेषताओं के साथ अविश्वसनीय रूप से वफादार अभिव्यक्तियों के साथ अदला-बदली करने योग्य सिर से सुसज्जित है। इस पिकोलो में क्या गलत है, यह जल्द ही कहा जाएगा, पिछले संस्करण के साथ प्राप्त आलोचनाओं के बावजूद भी इस बार यह आंकड़ा अनुपात का सम्मान नहीं करता है जिसके परिणामस्वरूप यह वास्तव में कम ("छोटा" नहीं) है।

»लिटिल सुपर हीरो के लिए यहां क्लिक करें

ड्रैगन बॉल सुपर: सुपर हीरो – सारांश

Dragon Ball Super: Super Hero Releases New Poster for NYCC

रेड रिबन सेना को गोकू ने नष्ट कर दिया था। हालाँकि, कुछ लोग, जो भावना को जीवित रखते हैं, ने उत्तम एंड्रॉइड, गामा 1 और गामा 2 बनाया है। दो एंड्रॉइड को "सुपर हीरो" कहा जाता है और पिकोलो और गोहन के हमले में लॉन्च होंगे… नए का लक्ष्य क्या है रेड रिबन सेना? आने वाले एक नए खतरे की सुबह में, सुपर हीरो को जगाने का समय आ गया है!

वीडियो समीक्षा

Posted in Uncategorized