यह एलेक्सा पैक एक पूर्ण सौदा है: 40 यूरो से कम में अपने घर को स्मार्ट बनाएं

शेयर करना

प्राइम डे अमेज़न के दो सितारा उत्पादों के इस सौदे के साथ आगे आ रहा है।

अमेज़ॅन प्राइम-डे से आगे निकल गया है, और कैसे। पहला हीटिंग ऑफर जोरदार तरीके से आया है, और अमेज़ॅन ने अपने दो स्टार उत्पादों को एक ही पैक में चिह्नित किया है। इस मामले में हम इको शो 5 सिस्टम और रिंग वीडियो डोरबेल वायर्ड के बारे में बात कर रहे हैं, अमेज़ॅन के एक विशेष कैमरे के साथ डोरबेल और एलेक्सा के साथ संगत। यह कोई संयोग नहीं है कि ये दोनों उत्पाद एक ही पैक में बेचे जाते हैं, क्योंकि आप इन्हें कुछ ही मिनटों में कनेक्ट कर सकते हैं और अपने घर को एक सच्चे स्मार्ट होम में बदल सकते हैं

इस मामले में, दो उत्पादों के पैक के लिए ऑफ़र मिलना बहुत आम बात नहीं है, लेकिन निश्चित रूप से वे बचत का एक अनूठा अवसर हैं। यदि आप इन दोनों उत्पादों को खरीदते हैं तो आपको 65% की छूट मिलेगी, जिसके बारे में जल्द ही कहा गया है। इसके अलावा, वे आपके घर को स्मार्ट बनाने के लिए एक बहुत अच्छा उत्पाद हैं, और वे एलेक्सा के इको स्पीकर का भी पूरक हैं। आप अमेज़ॅन पर केवल 39.99 यूरो में इको शो 5 और रिंग स्मार्ट डोरबेल प्राप्त कर सकते हैं।

इको शो 5 एक प्रकार का संचालन केंद्र है, जिसकी मदद से एलेक्सा की बदौलत आप अपने घर के सभी स्मार्ट उपकरणों को नियंत्रित कर सकते हैं । अपनी स्क्रीन पर आप सभी प्रकार की वास्तविक समय की जानकारी देख सकते हैं: समाचार, मौसम, आपकी सामाजिक नेटवर्क सूचनाएं और भी बहुत कुछ। आप एलेक्सा वॉयस कमांड से जानकारी प्राप्त कर सकते हैं और इसका उपयोग अन्य संगत उत्पादों को सक्रिय करने, वॉल्यूम कम करने, सामग्री चलाने और बहुत कुछ करने के लिए कर सकते हैं।

यह एलेक्सा कॉम्बो एक स्मार्ट घर बनाने के लिए सबसे अच्छा विकल्प है, और वह भी बेहद कम कीमत पर

आप इको शो का उपयोग अलार्म बनाने, कोई गाना बजाने या इसे इंटरैक्टिव फोटो फ्रेम के रूप में उपयोग करने के लिए कर सकते हैं, संभावनाएं अनंत हैं । इस पैक में जो मॉडल आता है वह सबसे हालिया है, 2021 में लॉन्च की गई दूसरी पीढ़ी है। यदि आपको कोई संदेह है कि हम वास्तविक सौदेबाजी का सामना कर रहे हैं, तो आपको केवल अमेज़ॅन पर उत्पाद की कीमत देखनी होगी। अलग से, इको शो 5 की कीमत 59.99 यूरो है, जबकि पैक के साथ आपको यह 39.99 और स्मार्ट डोरबेल के साथ मिलता है।

इको शो 5 और अमेज़ॅन स्मार्ट डोरबेल 40 यूरो से कम में खरीदें

और डोरबेल की बात करें तो, रिंग वीडियो डोरबेल अमेज़न के प्रमुख उत्पादों में से एक है, और आपके घर को और भी स्मार्ट बनाने के लिए एक और बेहतरीन गैजेट है। यदि आपके डोरबेल की वायरिंग संगत है (जो आमतौर पर सामान्य है) तो आप मिनटों में अपना रिंग डोरबेल स्थापित कर सकते हैं। यदि नहीं, तो अमेज़ॅन के पास मानक आउटलेट में प्लग करने के लिए बिक्री के लिए एडाप्टर हैं, लेकिन यह आमतौर पर आवश्यक नहीं है।

जैसा कि आपने अनुमान लगाया होगा, यह एक स्मार्ट डोरबेल है। यह एचडी कैमरा से लैस है और मोशन डिटेक्शन के साथ काम करता है । दिलचस्प बात यह है कि आप रिंग ऐप से हर चीज़ को पूरी तरह से नियंत्रित कर सकते हैं। जब कोई आपके दरवाजे पर दस्तक देता है, चाहे आप घर पर हों या नहीं, आपको वास्तविक समय में एक सूचना प्राप्त होगी । यहां तक ​​कि आप मोबाइल या किसी एलेक्सा डिवाइस का उपयोग करके सीधे दरवाजे पर मौजूद व्यक्ति से बात कर सकते हैं

यह वह जगह है जहां आप पैक में दोनों डिवाइस का तालमेल देख सकते हैं। एक बार डोरबेल स्थापित हो जाने पर, जब कोई दरवाजा खटखटाएगा तो इको शो 5 आपको सूचित करेगा, और आप वास्तविक समय में छवि देख सकते हैं या संबंधित व्यक्ति से बात कर सकते हैं। वे दो डिवाइस हैं जो वास्तव में एक साथ अच्छी तरह से काम करते हैं, और जिनके साथ आप बहुत आसानी से एक स्मार्ट होम वातावरण बना सकते हैं।

आप दूसरी पीढ़ी के अमेज़ॅन इको शो 5 और रिंग वीडियो डोरबेल स्मार्ट डोरबेल को अमेज़ॅन पर केवल 39.99 यूरो में प्राप्त कर सकते हैं। डिवाइस सभी रंगों में उपलब्ध है, और 10 यूरो से अधिक का एक पैक भी है जिसमें पावर एडाप्टर शामिल है ताकि आपको घर पर डोरबेल स्थापित करने में कोई समस्या न हो।

संबंधित विषय: ऑफर

शेयर करना

यह लेख वस्तुनिष्ठ और स्वतंत्र उत्पादों और सेवाओं का सुझाव देता है जो पाठकों के लिए रुचिकर हो सकते हैं। जब उपयोगकर्ता इस समाचार में दिखाई देने वाले विशिष्ट लिंक के माध्यम से खरीदारी करता है, तो अर्बन टेक्नो को एक कमीशन मिलता है। किसी अन्य से पहले सर्वोत्तम सौदों के बारे में जानने के लिए अर्बन टेक्नो बार्गेन चैनल से जुड़ें।

Posted in Uncategorized